गुरुवार, 5 नवंबर 2020

हाईकोर्ट ग्वालियर में 7 नवम्बर को ऑनलाइन लोक अदालत का आयोजन

 

वर्तमान में कोविड-19 महामारी का प्रकोप होने के कारण नेशनल लोक अदालत का आयोजन नहीं हो पा रहा है। उक्त परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए माननीय मुख्य न्यायाधिपति एवं मुख्य संरक्षक महोदय म.प्र. राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण जबलपुर के निर्देशानुसार प्रत्येक माह सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ऑनलाइन लोक अदालत का आयोजन किया जायेगा।
   उक्त अनुक्रम में 7 नवम्बर 2020 शनिवार को माननीय उच्च न्यायालय खण्डपीठ ग्वालियर में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ऑनलाइन लोक अदालत का आयोजन किया जायेगा। श्री विमल प्रकाश शुक्ला, प्रिंसिपल रजिस्ट्रार द्वारा बताया गया कि उक्त लोक अदालत में प्रकरणों के निराकरण हेतु माननीय न्यायाधिपति श्री विशाल मिश्रा एवं जे.डी. सूर्यवंशी सीनियर एडवोकेट की खण्डपीठ गठित की गई है। लोक अदालत में माननीय न्यायालय के समक्ष लंबित मोटर दुर्घटना क्लेम से संबंधित राजीनामा योग्य प्रकरणों का निराकरण आपसी सहमति से किया जायेगा। लोक अदालत के माध्यम से प्रकरण के निराकरण होने पर पक्षकार पूर्व में अदा की गई कोर्ट फीस वापस प्राप्त कर सकते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

केंद्रीय मंत्री का चंबल पर भव्य स्वागत , केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने की अगवानी , भव्य रोड रथ पर रोड शो किया

  देश और प्रदेश का विकास ही मुख्य मकसद - केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री श्री सिधिंया  मुरैना 22 सितम्बर 2021/केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ...