बुधवार, 25 नवंबर 2020

उज्जैन संभाग हेतु मंडल प्रशिक्षण वर्ग को लेकर भाजपा की संभागीय बैठक सम्पन्न

भारतीय जनता पार्टी द्वारा भाजपा लोकशक्ति कार्यालय पर मंडल प्रशिक्षण वर्ग को लेकर संभागीय बैठक आयोजित की गई । बैठक को प्रशिक्षण वर्ग के प्रदेश प्रभारी श्री विजय दुबे, प्रदेश सह प्रभारी श्री पंकज जोशी ने संबोधित किया ।
भाजपा सह मीडिया प्रभारी दिनेश जाटवा के अनुसार प्रशिक्षण वर्ग की तैयारियों को लेकर संभागीय बैठक में प्रशिक्षण वर्ग के प्रदेश प्रभारी श्री विजय दुबे ने कहा कि भाजपा एक कार्यकर्ता आधारित दल है। कार्यकर्ता लगातार प्रशिक्षण के माध्यम से परिष्कृत होता है। इस दृष्टि से प्रशिक्षण वर्ग पार्टी का सबसे महत्वपूर्ण अभियान है। इस अभियान से मंडलों के कार्यकर्ता प्रशिक्षण प्राप्त करेंगे। श्री दुबे ने संभाग के जिलों के प्रशिक्षण प्रभारीयों की नियुक्ति की जिसमें देवास में श्री जगदीश अग्रवाल, नीमच शाजापुर में श्री श्याम बंसल, श्री विशाल राजोरिया, रतलाम में श्री अनिल जैन कलुहेड़ा, आगर श्री राजेश यादव, उज्जैन ग्रामीण श्री सुरेश जी आर्य, मंदसौर में श्री तेजबहादुर सिंह चौहान, उज्जैन नगर में श्री कैलाश चावला , श्री कल्याण शिवहरे व संभाग समन्वयक के रूप में श्री अमित श्रीवास्तव की नियुक्ति की गई है ।
बैठक को संबोधित करते हुए प्रशिक्षण वर्ग के प्रदेश सह प्रभारी श्री पंकज जोशी ने कहा कि प्रशिक्षण जीवन का अभिन्न अंग और सतत चलने वाली प्रक्रिया है। प्रशिक्षण से कार्यकर्ता अपनी योग्यता को निखारता है। आने वाले दिनों में मंडल स्तर पर प्रशिक्षण वर्ग आयोजित होंगे, जिसमें हजारों कार्यकर्ता प्रशिक्षित होंगे। प्रशिक्षण के माध्यम से हर कार्यकर्ता वैचारिक तौर पर मजबूत होंगे। साथ ही पार्टी और हमारी सरकार की उपलब्धियों को नीचे स्तर तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायेंगे। 2 दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग 27 नवंबर से 15 दिसम्बर के बीच में पूर्ण करना है । कोरोना परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए प्रशिक्षण में दो गज की दूरी व मास्क का उपयोग अनिवार्य रहेगा । बैठक में प्रमुख रूप से स्कूल शिक्षा मंत्री श्री इंदरसिंह परमार, नगर अध्यक्ष श्री विवेक जोशी, ग्रामीण जिलाध्यक्ष श्री बहादुरसिंह बोरमुंडला सहित संभाग के अपेक्षित नेतागण उपस्थित रहे । बैठक का संचालन श्री अमित श्रीवास्तव ने किया । 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

केंद्रीय मंत्री का चंबल पर भव्य स्वागत , केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने की अगवानी , भव्य रोड रथ पर रोड शो किया

  देश और प्रदेश का विकास ही मुख्य मकसद - केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री श्री सिधिंया  मुरैना 22 सितम्बर 2021/केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ...