रविवार, 22 नवंबर 2020

ग्वालियर के ग्रामीण क्षेत्रों में स्मैक पहुंचने वाला डबरा में पकड़ा, चार लाख पचास हजार की स्मैक बरामद

 डबरा में माता मंदिर के पास से पुलिस ने शुक्रवार की रात को 50 साल के रामकिशन को पकड़ा है। आरोपित के पास से पुलिस ने साढ़े चार लाख रुपये की कीमत की स्मैक बरामद की है। पुलिस का दावा है कि आरोपित स्मैक की सप्लाई देने के लिए बाइक से जा रहा था। रामकिशन को माता मंदिर के पास से पकड़ा है। डबरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

डबरा के ग्रामीण क्षेत्रों में स्मैक पहुंचने की जानकारी पुलिस को लगातार मिल रही थी। पुलिस ग्रामीण क्षेत्रों में सफेद जहर पहुंचाने वाले रैकेट की पहचान करने की कोशिश में काफी दिनों से जुटी हुई थी। शुक्रवार की रात को सूचना मिली कि छोटे-छोटे प्वाइंटाे पर स्मैक पहुंचने वाला 50 साल का एक व्यक्ति माता के मंदिर के पास आने वाला है। स्मैक की तस्करी करने वाला बाइक से है। इस सूचना पर पुलिस ने मंदिर के आसपास के क्षेत्र की घेराबंदी कर दी। हुलिया से बाइक सवार की पहचान कर उसे संदेह के आधार पर पकड़ लिया। मौके पर ही उसकी तलाशी ली ताे स्मैक मिल गई। आरोपित को थाने लाकर पूछताछ करने पर उसने अपना नाम रामकिशन पुत्र डालचंद निवासी डबरा बताया। पुलिस ने आरोपित के पास से स्मैक बरामद कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

शत्रु और विरोधियों का नाश करने वाली मां पीतांबरा की रथयात्रा धूमधाम से निकली

    धर्म मय हुई दतिया ,  पुरी की तर्ज पर निकली माई  की रथ यात्रा  में उमड़े भक्त ग्वालियर टाइम्स  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान,पूर्व मुख्यमं...