मंगलवार, 24 नवंबर 2020

कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह और सीईओ स्मार्ट सिटी जयति सिंह ने किया डिजिटल म्यूजियम एवं टाउन हॉल का निरीक्षण

 

स्मार्ट सिटी डवलपमेंट कॉर्पोरेशन द्वारा बाड़े पर स्काउट एण्ड गाइड परिसर में बनाए गए डिजिटल म्यूजियम का रविवार को देर शाम कलेक्टर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने निरीक्षण किया। कलेक्टर श्री सिंह ने संग्रहालय में बनाई गई विभिन्न 16 गैलरियों का मुआयना किया। उन्होंने इस अवसर पर निर्देश दिए कि संग्रहालय में आने वाले सैलानियों से कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन सुनिश्चित किया जाए। खासकर सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाने जैसी सावधानियों का अनिवार्य रूप से पालन करवाया जाए। इस मौके पर स्मार्ट सिटी सीईओ श्रीमती जयति सिंह सहित अन्य अधिकारी-कर्मचारी मौजूद थे।
    कलेक्टर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने संग्रहालय के निरीक्षण के दौरान कहा संग्रहालय में ग्वालियर की प्राचीन कलाओं को जीवित करने के लिये शहर के कलाकारों को भी भागीदार बनाया जाए। कलेक्टर श्री सिंह ने संग्रहालय के बाद बाड़े पर स्थित टाउन हॉल का भी निरीक्षण किया।  उन्होंने निरीक्षण के दौरान निर्देश दिए कि टाउन हॉल में विभिन्न तरह के काँसर्ट आयोजित कराए जाएं। इसके लिये विधिवत किसी कंपनी या संस्था को अधिकृत कर 365 दिन का प्लान बनवाएँ, जिससे शहर की आम जनता ज्यादा से ज्यादा जुड सके। साथ ही शहरवासियों को बेहतर से बेहतर सांस्कृति कार्यक्रम देखने को मिल सकें।
    इस मौके पर स्मार्ट सिटी की सीईओ श्रीमती जयति सिंह ने संग्रहालय की जानकारी से अवगत कराया। उन्होंने बताया कि टाउन हॉल बनकर तैयार है और जल्द ही इसे आम जनता के लिये खोल दिया जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

सार्वजनिक सूचना विज्ञप्ति - न्यायालय प्रथम व्यवहार न्यायाधीश वर्ग -1 जिला मुरैना म.प्र. , जिला एवं सत्र न्यायालय मुरैना मध्यप्रदेश

  In the Court Of Chief Judicial Magistrate, District Morena Presiding Officer : श्री राजीव राव गौतम आवेदन अंतर्गत धारा 372 भारतीय ...