मंगलवार, 8 दिसंबर 2020

नगर निगम में शामिल ग्रामीण क्षेत्र के वार्ड 65 की हर गली व मोहल्ले के विकास की योजना बनेगी – भारत सिंह

 नगर निगम में शामिल हुए ग्रामीण क्षेत्र के वार्ड-65 के हर गली व मोहल्ले के सुनियोजित विकास की कार्ययोजना तैयार करें। इस कार्ययोजना को मूर्तरूप देने में धन की कमी नहीं आने दी जायेगी। यह बात उद्यानिकी एवं खाद्य प्रसंस्करण राजय मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री भारत सिंह कुशवाह ने कही। श्री कुशवाह शहर के वार्ड-65 के अंतर्गत धोकलपुरा से गड्डावाला मोहल्ला तक 53 लाख 66 हजार रूपए की लागत से नाली सहित बनने जा रही डाम्बरीकृत सड़क के भूमिपूजन कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र की समस्याओं के समाधान के लिये जल्द ही जन चौपाल आयोजित की जायेगी, जिसमें जिला प्रशासन एवं नगर निगम सहित अन्य विभागों के अधिकारियों के माध्यम से मौके पर ही समस्याओं का निराकरण कराया जायेगा।

    सोमवार को सिकन्दर कम्पू स्थित आदित्य गार्डन में आयोजित हुए कार्यक्रम में राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार श्री कुशवाह ने जोर देकर कहा कि वीरपुर बांध का जीर्णोद्धार एवं सौंदर्यीकरण भी कराया जायेगा। इस दिशा में वे स्वयं पहल कर सरकार से धन का प्रबंध करायेंगे। श्री कुशवाह ने कहा  कोरोना संकट के बाबजूद भी मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में प्रदेश सरकार ने विकास का पहिया थमने नहीं दिया है। सरकार आगे भी विकास कार्यों के लिये धन की कमी नहीं आने देगी।
    कार्यक्रम में क्षेत्रीय पार्षद श्रीमती गीता भूपेन्द्र सिंह तथा सर्वश्री रमेश शर्मा, बलवीर खटीक, रमेश बघेल, घनश्याम कुशवाह व श्रीमती ममता कुशवाह सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

केंद्रीय मंत्री का चंबल पर भव्य स्वागत , केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने की अगवानी , भव्य रोड रथ पर रोड शो किया

  देश और प्रदेश का विकास ही मुख्य मकसद - केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री श्री सिधिंया  मुरैना 22 सितम्बर 2021/केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ...