मंगलवार, 5 जनवरी 2021

हितग्राहियों से 6 जनवरी को मुख्यमंत्री करेंगे सीधा संवाद

 पीएम स्व-निधि योजना में प्रदेश के दो लाख से अधिक हितग्राहियों को ऋण वितरण होने पर लाभान्वितों से मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान 6 जनवरी को संवाद करेंगे। प्रदेश भर के हितग्राहियों से मुख्यमंत्री इंदौर में आयोजित मुख्य समारोह से अपरान्ह 3 बजे से 4 बजे तक चर्चा करेंगे। 

    ग्वालियर नगर निगम द्वारा 6 जनवरी को बाल भवन में कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा। जिसमें पीएम स्व-निधि योजना के तहत शहरी पथ विक्रेताओं की उपस्थिति में कार्यक्रम होगा। कार्यक्रम में मंत्रीगण, सांसद एवं विधायक और स्थानीय जनप्रतिनिधियों को आमंत्रित किया जायेगा। बाल भवन ग्वालियर में कार्यक्रम दोपहर 2 बजे से आयोजित होगा। जिसमें कार्यक्रम के अतिथिगणों के उदबोधन के पश्चात हितग्राहियों को हितलाभ वितरण किया जायेगा। इसके पश्चात दोपहर 3 बजे से मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान का हितग्राहियों से सीधा संवाद होगा।
    नगर निगम आयुक्त श्री संदीप माकिन ने बताया कि इस आयोजन में नगरीय निकायों के अधिकारी, शासकीय संगठनों के प्रतिनिधि, बैंकर्स एवं पथ विक्रेताओं को आमंत्रित किया जायेगा। कार्यक्रम में कोविड-19 के दृष्टिगत सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जायेगा। कार्यक्रम का सीधा प्रसारण एलईडी स्क्रीन पर भी किया जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

केंद्रीय मंत्री का चंबल पर भव्य स्वागत , केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने की अगवानी , भव्य रोड रथ पर रोड शो किया

  देश और प्रदेश का विकास ही मुख्य मकसद - केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री श्री सिधिंया  मुरैना 22 सितम्बर 2021/केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ...