गुरुवार, 18 नवंबर 2021

अमेज़न कंपनी पर भी होगी कार्यवाही:गृह मंत्री डॉ. मिश्रा

 अमेज़न कंपनी पर भी होगी कार्यवाही:डॉ. मिश्रा

मध्यप्रदेश में ऑनलाइन बिजनेस करने वाली कंपनियों के लिए बनेगी गाइड लाइन 

भोपाल। करी पत्ते के नाम से ऑनलाइन  गांजा बेचने के मामले को प्रदेश सरकार ने गंभीरता से लिया है। गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि ऑनलाइन बिजनेस के नाम पर नशे का कारोबार करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा। जांच में प्रमाण मिलने पर अमेज़न कंपनी के खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में ऑनलाइन बिजनेस करने वाली कंपनियों के लिए गाइड लाइन तय करेंगे।

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि मध्य प्रदेश पुलिस ने बेहतरीन कार्य करते हुए करी पत्ता एवं अन्य उत्पादों के नाम से गांजे का ऑनलाइन बिजनेस का भंडाफोड़ किया है। यह बेहद गंभीर मामला है। इस पर संज्ञान लेना जरूरी है क्योंकि इसके दूरगामी परिणाम और भी अधिक घातक है। इतने गंभीर मामले में गांजे के पार्सल की डिलीवरी करने वाली अमेजन कंपनी अपनी जिमेदारी से बच नही सकती हैं।

डॉ.मिश्रा ने कहा कि कई टन गंजा पकड़ा गया है। दो लोगों को हिरासत में लिए गया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। मामले की जांच के लिए अमेज़न कंपनी को भी बुलाया गया है।  जांच में दोषी पाए जाने पर अमेजन के खिलाफ भी कड़ी कार्यवाई की जाएगी। मध्यप्रदेश में ऑनलाइन बिजनेस के नाम पर नशे के व्यापार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसे रोकने के लिए सभी पुख्ता प्रबंध करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

अमेज़न कंपनी पर भी होगी कार्यवाही:गृह मंत्री डॉ. मिश्रा

 अमेज़न कंपनी पर भी होगी कार्यवाही:डॉ. मिश्रा मध्यप्रदेश में ऑनलाइन बिजनेस करने वाली कंपनियों के लिए बनेगी गाइड लाइन  भोपाल। करी पत्ते के नाम...