बुधवार, 16 दिसंबर 2020

आज ग्वालियर में केद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया आज, विशेष विमान से ग्वालियर पहुंचेंगे, फूलबाग मैदान में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर किसानों से करेंगे चर्चा

 नए कृषि कानूनों को लेकर बनी भ्रम की स्थिति को दूर करने के लिए किसान सम्मेलनों का आयोजन किया जा रहा है। इसी सिलसिले में बुधवार 16 दिसंबर को ग्वालियर में किसान सम्मेलन का आयोजन किया गया है। खास बात यह है कि इस सम्मेलन में केंद्रीय कृषि मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर स्वयं किसानों से चर्चा कर वस्तु स्थिति से अवगत कराएंगे।

   केंद्रीय कृषि मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर बुधवार को सुबह 10:30 बजे विशेष विमान से नई दिल्ली से ग्वालियर के लिए रवाना होंगे, राज्यसभा सांसद श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी केंद्रीय मंत्री श्री तोमर के साथ विशेष विमान से किसान सम्मेलन में शिरकत करने ग्वालियर आएंगे । प्रदेश सरकार के मंत्रीगण भी मौजूद रहेंगे।
   केद्रीय कृषि मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर और राज्यसभा सांसद श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया यहां फूलबाग मैदान में दोपहर एक बजे से आयोजित किसान सम्मेलन में शामिल होंगे। किसान सम्मेलन के समापन के बाद केंद्रीय कृषि मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर और राज्य सभा सांसद श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शाम 4 बजे विशेष विमान से नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

एडवोकेट नरेंद्र सिंह ने उठाया था हाथठेले वालों का मामला:बाजार से ठेले हटाने के मामले में आयोग में जल्द होगी सुनवाई

  13 फरवरी को शहर के हृदयस्थल सदर बाजार, सिकरवारी बाजार, हनुमान चौराहा, झंडा चौक से लेकर रुई की मंडी तक लगने वाले हाथठेले, फड़ दुकानदारों क...