शुक्रवार, 27 नवंबर 2020

जिला प्रशासन सामाजिक संस्थाओं के साथ चलायेगा जागरूकता अभियान

 कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए ‘‘रोको-टोको अभियान‘‘ के रूप में सामाजिक संस्थाओं को साथ लेकर जिला प्रशासन के सभी एसडीएम विभिन्न क्षेत्रों में अभियान चलायेंगे, जिसमें मास्क लगाकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का आग्रह किया जायेगा और इसका पालन नहीं करने वाले लोगों के चालान भी किये जायेंगे।
    डिप्टी कलेक्टर संजीव खेमरिया ने आज विभिन्न सामाजिक संस्थाओं की बैठक ली, जिसमें कैट मध्यप्रदेश के अध्यक्ष भूपेन्द्र जैन प्रमुख रूप से उपस्थित थे। सामाजिक संस्थाओं में वरिष्ठ नागरिक सेवा संस्थान लश्कर शाखा, ग्वालियर शाखा एवं मुरार शाखा के स्वयं सेवक शामिल हैं। इसके अलावा इसमें एनएसएस के छात्र-छात्राएं, रोट्रेक्ट क्लब के सदस्य एवं व्यापारी वर्ग सम्मिलित है। इस जागरूकता अभियान का सामाजिक संस्थान की ओर से कृष्ण बिहारी गोयल को संयोजक नियुक्त किया गया है।
    डिप्टी कलेक्टर संजीव खेमरिया ने सभी को बैठक में अवगत कराया कि मध्यप्रदेश शासन के निर्देशानुसार जिला कलेक्टर ने जो गाईड लाईन जारी की है उसका पालन सभी को करना होगा और इसमें अन्य सामाजिक संस्थाएं भी सहयोग कर सकती हैं, ताकि शहर में संक्रमण दर कम की जा सके। आने वाले चार माह और हमें धैर्यपूर्वक इस संक्रमण से बचना है।
    कैट मध्यप्रदेश के अध्यक्ष भूपेन्द्र जैन ने व्यापारियों को भी इस जागरूकता अभियान में जोडने का विश्वास दिलाया। यह अभियान सोमवार से सभी बाजारों में प्रारंभ होगा। इस बैठक में अशोक शर्मा तूफान, यासीन मंसूरी, नवल किशोर शर्मा, कमल पटेल, कमल अग्रवाल, अमित गुप्ता, नवरतन अतरोलिया, अशोक गुप्ता, संजय पांडे सहित अनेक स्वयं सेवक सम्मिलित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

केंद्रीय मंत्री का चंबल पर भव्य स्वागत , केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने की अगवानी , भव्य रोड रथ पर रोड शो किया

  देश और प्रदेश का विकास ही मुख्य मकसद - केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री श्री सिधिंया  मुरैना 22 सितम्बर 2021/केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ...