शुक्रवार, 11 दिसंबर 2020

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं महासचिव के काफिले पर हुए हमले के विरोध में भाजपा का प्रदर्शन

भाजपा राष्ट्रिय अध्यक्ष एवं महासचिव के काफिले पर हुए हमले के विरोध में भाजपा का प्रदर्शन !

             ये हमला भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा के काफिले पर नहीं अपितु ये हमला भारत के लोकतंत्र पर हुआ है जिसका जवाब ममता बनर्जी को बंगाल की जनता जल्द ही देगी ये बात उज्जैन भाजपा जिलाध्यक्ष श्री विवेक जोशी ने पुतला दहन के दौरान कही ! 

             मीडिया प्रभारी सचिन सक्सेना के अनुसार गुरूवार को पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर में आयोजित सभा के लिए जाने के दौरान भाजपा के राष्टीय अध्यक्ष श्री जे पी नड्डा के काफिले पर हमला हुआ जिसके विरोध में भाजपा द्वारा जगह जगह प्रदर्शन किया गया इसी तारतम्य में उज्जैन भाजपा द्वारा भी जिलाध्यक्ष श्री विवेक जोशी के नेतृत्व में स्थानीय टावर चौक पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी का पुतला दहन किया गया ! उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए श्री जोशी ने कहा कि जब से ममता बनर्जी की सरकार बंगाल में आयी है तव से लगातार गुंडागर्दी घुसपैठियों का आना रोहिंगियाओं का आना एवं हिंसा का ये नंगा नाच बदस्तूर जारी है जिसका शिकार भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्त्ता हुए हैं ! एक वर्ष के दौरान बंगाल में 129 कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है ! श्री जोशी ने कहा की आज जिस प्रकार भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष श्री जे पी नड्ढा एवं महासचिव श्री कैलास विजयवर्गीय के काफिले पर जो जानलेवा हमला किया गया वो प्रजातंत्र की हत्या है , हमारे कार्यकर्त्ता के शरीर से बही एक एक बून्द ममता बेनर्जी के शासनकाल के कफ़न की कील साबित होगी !
            इस अवसर पर सांसद श्री अनिल फिरोजिया ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष के काफिले किया गया ये हमला दुर्भाग्यपूर्ण है , ये हमला संविधान द्वारा प्रदत्त उस अधिकार पर है जिसके अंतर्गत भारत का प्रत्येक नागरिक या राजनैतिक दल देश के किसी भी कोने में अपनी राजनैतिक गतिविधियां संचालित कर सकता है और चुनाव में भाग ले सकता है ! श्री फिरोजिया ने कहा कि आज पश्चिम बंगाल अराजकता और हिंसा का पर्याय बन चूका है यंहा लोगों के मूल अधिकार भी भी सुरक्षित नहीं है ऐसी सरकार को बर्खास्त कर पश्चिम में राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए ! 
             उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए उत्तर विधायक श्री पारस जैन ने कहा कि चुनाव की घोषणा अभी हुई नहीं परन्तु हार का डर ममता बेनर्जी को अभी से सत्ता रहा है जिसके चलते इस प्रकार के कायराना कृत्य को TMC के गुंडों द्वारा अंजाम दिया जा रहा है ! श्री जैन ने कहा की लोकतंत्र में चुनाव होते हैं पार्टियां आती है जाती है अगर चुनाव लड़ना है तो लोकतान्त्रिक तरीके से आमने सामने लड़ो ये कायरों को भाँती छुपकर वार करना बंद करो , ममता जी जनता अब आपको माफ़ करने वाली नहीं है !
इस अवसर पर उपस्थित कार्यकर्ताओं को भाजपा ग्रामीण जिलाध्यक्ष श्री बहादुर सिंह बोरमुंडला , श्री विजय अग्रवाल ने भी सम्बोधित किया !
सभा में प्रमुख रूप से महामंत्री श्री सुरेश गिरी , श्री बुद्धिविलास उपाध्याय , श्री दिनेश जाटवा , श्री राजकुमार बंशीवाल , श्री अमनीष चौहान , श्री नितिन गौर , हेमंत वर्मा ,श्री वासु केसवानी , श्री जयप्रकाश जूनवाल  श्री कैसर सिंह , श्री धनञ्जय शर्मा , श्री रजत मेहता , श्री मुकेश यादव , श्रीमती शिला मरमट , श्रीमती प्रेमलता बैंडवालआदि प्रमुख रूप से उपस्थित !
सञ्चालन महामंत्री श्री राजेंद्र झालानी ने किया !

 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

सार्वजनिक सूचना विज्ञप्ति - न्यायालय प्रथम व्यवहार न्यायाधीश वर्ग -1 जिला मुरैना म.प्र. , जिला एवं सत्र न्यायालय मुरैना मध्यप्रदेश

  In the Court Of Chief Judicial Magistrate, District Morena Presiding Officer : श्री राजीव राव गौतम आवेदन अंतर्गत धारा 372 भारतीय ...