शुक्रवार, 11 दिसंबर 2020

कमिश्नर सक्सैना ने दतिया चिकित्सा महाविद्यालय का किया निरीक्षण

ग्वालियर संभाग आयुक्त श्री आशीष सक्सैना ने दतिया जिले के प्रवास के दौरान गुरूवार को चिकित्सा महाविद्यालय दतिया का निरीक्षण कर महाविद्यालय द्वारा संचालित गतिविधियों की जानकारी ली। उन्होंने चिकित्सा महाविद्यालय द्वारा आरटीपीसीआर लैब में कोविड-19 जांच की भी जानकारी ली।
   इस दौरान कलेक्टर श्री संजय कुमार, संयुक्त संचालक स्वास्थ्य डॉ. ए के दीक्षित, मेडीकल कॉलेज के चिकित्सकगण सहित स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी साथ थे।
   संभागायुक्त श्री सक्सैना ने मेडीकल कॉलेज में शिक्षा ग्रहण कर रहे चिकित्सक छात्रों के संबंध में भी जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने चिकित्सा महाविद्यालय में विभिन्न पदों पर चिकित्सकों की पूर्ति, रिक्त पदों के संबंध में भी चर्चा की। इस दौरान मेडीकल कॉलेज के प्रभारी ने बताया कि चिकित्सा महाविद्यालय दतिया में आरटीसीपीसीआर लैब के माध्यम से कोविड-19 की जांच की जा रही है। एमबीबीएस के तृतीय बैच के चिकित्सक छात्रों के लिए काउंसलिंग भी शुरू हो गई है। चिकित्सा छात्रों को कोविड को ध्यान में रखते हुए ऑनलाईन कक्षाओं के माध्यम से अध्यापन कराया जा रहा है। इस दौरान चिकित्सा महाविद्यालय के विभिन्न विभागों के संबंध में भी जानकारी दी। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

एडवोकेट नरेंद्र सिंह ने उठाया था हाथठेले वालों का मामला:बाजार से ठेले हटाने के मामले में आयोग में जल्द होगी सुनवाई

  13 फरवरी को शहर के हृदयस्थल सदर बाजार, सिकरवारी बाजार, हनुमान चौराहा, झंडा चौक से लेकर रुई की मंडी तक लगने वाले हाथठेले, फड़ दुकानदारों क...