शनिवार, 12 दिसंबर 2020

ग्वालियर में भी फूंके ममता बनर्जी के पुतले भाजपाईयों ने , भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और महासचिव पर हमले से आक्रोश

 

पश्चिम बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और महासचिव के काफिले पर हमले के विरोध में शहर में 9 स्थानों पर पुतला दहन किया गया है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पुतले जलाकर मुर्दाबाद के नारे लगाए हैं। पुतला दहन कार्यक्रम के दौरान पुलिस भी अलर्ट नजर आई।

बीते रोज पश्चिम बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय, मुकुल राय, दिलीप घोष के वाहनों पर किए गए हमले से कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। भाजपा ने हमला करने वालों को तृणमूल कांग्रेस का बताते हुए देशभर में प्रदर्शन किए हैं। इसी सिलसिले में ग्वालियर में भी शुक्रवार सुबह मुखर्जी भवन में बैठक की गई और 9 स्थानों पर पुतला दहन करना तय हुआ। इसी के तहत बीजेपी के दीनदयाल मंडल द्वारा कंपू चौराहा के नजदीक केआरजी कॉलेज के सामने शाम 4 बजे सीएम ममता बनर्जी का पुतला दहन किया गया। इस मौके पर पूर्व विधायक रमेश अग्रवाल ने ममता बनर्जी के पुतले करे आग लगाई। इसके साथ, शहर में शाम को 9 चौराहा पर ममता बनर्जी का पुतला दहन किया गया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी, पूर्व पार्षद मनोज तोमर, नीलिमा शिन्दे, शिल्पा डोंगरे आदि मौजूद थे।

यहां हुआ पुतला दहन

शहीद भगत सिंह मंडल द्वारा सब्जी मंडी चौराहे, कोटेश्वर मंडल द्वारा बहोड़ापुर चौराहा, वीर सावरकर मंडल द्वारा इंदरगंज चौराहा, हेमू कालानी मंडल ने जिला कार्यालय मुखर्जी भवन, स्वामी विवेकानंद मंडल ने राम मंदिर चौराहा, वीर दुर्गादास मंडल ने हजीरा चौराहा, रानी लक्ष्मीबाई मंडल ने किलागेट चौराहा, स्वामी रामकृष्ण मंडल ने थाटीपुर चौराहा पर पुतला दहन किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

केंद्रीय मंत्री का चंबल पर भव्य स्वागत , केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने की अगवानी , भव्य रोड रथ पर रोड शो किया

  देश और प्रदेश का विकास ही मुख्य मकसद - केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री श्री सिधिंया  मुरैना 22 सितम्बर 2021/केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ...