शुक्रवार, 4 दिसंबर 2020

खेल मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने महिला खेल एकेडमी का किया निरीक्षण

प्रदेश की खेल एवं युवा कल्याण मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा है कि ग्वालियर की महिला खेल एकेडमी का नाम पूरे देश में है। इस एकेडमी में सभी व्यवस्थायें बेहतर होना चाहिए। खिलाड़ियों को खेल का अच्छा माहौल मिले, यह भी सुनिश्चित किया जाए। खेल मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने गुरूवार को खेल एकेडमी का निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं का अवलोकन किया। उनके साथ संचालक खेल एवं युवा कल्याण विभाग श्री पवन कुमार जैन, पुलिस अधीक्षक श्री अमित सांघी, संयुक्त संचालक श्री बालू सिंह यादव एवं खेल विभाग के अधिकारीगण उपस्थित थे।
    खेल एवं युवा कल्याण मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने एकेडमी में स्थापित जिम, होस्टल, खेल ग्राउण्ड, बैडमिंटन कोर्ट आदि का निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं को और अधिक बेहतर बनाने के निर्देश दिए। जिम के निरीक्षण के दौरान उन्होंने सभी उपकरणों को व्यवस्थित कराने के निर्देश देने के साथ ही जिम को और बड़े हॉल में स्थापित करने को कहा।
    खेल एवं युवा कल्याण मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि ग्वालियर की हॉकी एकेडमी मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है। यहाँ की खिलाड़ियों ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी उपलब्धि अर्जित कर ग्वालियर और एकेडमी का नाम रोशन किया है। एकेडमी में सभी व्यवस्थायें व्यवस्थित होना चाहिए। एकेडमी में साफ-सफाई और हरियाली पर भी विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए गए।
    निरीक्षण के दौरान संचालक श्री पवन कुमार जैन ने एकेडमी में किए जा रहे कार्यों के संबंध में जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने आश्वस्त किया कि जो भी दिशा-निर्देश दिए गए हैं उसे तत्परता से पूर्ण कर एकेडमी की व्यवस्थाओं को और सुदृढ़ किया जायेगा। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

केंद्रीय मंत्री का चंबल पर भव्य स्वागत , केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने की अगवानी , भव्य रोड रथ पर रोड शो किया

  देश और प्रदेश का विकास ही मुख्य मकसद - केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री श्री सिधिंया  मुरैना 22 सितम्बर 2021/केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ...