शुक्रवार, 8 जनवरी 2021

कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह की पहल पर हड़ताल खत्म कर सफाई कर्मियों ने संभाला शहर की सफाई का जिम्मा

 शहर की सफाई व्यवस्था में लगे सफाई कर्मियों से गत दिवस कलेक्टर श्री कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने चर्चा कर उनकी सभी समस्याओं के निराकरण की पहल के बाद सफाई कर्मियों ने अपनी हड़ताल समाप्त कर सुबह से ही शहर को साफ सुथरा बनाने की पहल प्रारंभ की है। शहर के हर कोने में निगम का सफाई कर्मी पूरी ताकत के साथ सफाई कार्य में लग गया है।

   निगम के प्रभारी आयुक्त श्री नरोत्तम भार्गव सहित निगम के सभी वार्ड मॉनिटर और सफाई कार्य में लगे अधिकारी शहर में घूम कर सफाई व्यवस्था को देख रहे हैं और सफाई कार्य में लगे कर्मचारी भी अपने शहर को स्वच्छ और सुंदर बनाने की दिशा में कार्य कर रहे हैं।
   उल्लेखनीय है कि कलेक्टर श्री कौशलेंद्र विक्रम सिंह की पहल के बाद गत शाम बाल भवन में अधिकारियों और सफाई कर्मचारियों के प्रतिनिधिमंडल से चर्चा हुई और उनकी सभी मांगों पर सकारात्मक पहल के बाद शहर में सफाई व्यवस्था पुनः बहाल हुई और आज सुबह से ही सफाई व्यवस्था में लग गए हैं। निगम के सभी अधिकारी कर्मचारी और सफाई अमला पूरी मेहनत से शहर को स्वच्छता में नंबर वन बनाने के लिए जुट गए हैं । शहरवासियों से भी अपेक्षा है कि स्वच्छता में पूर्ण सहयोग प्रदान करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

न्याय बंधु के लीगल एड क्लिनिक का प्रभारी आशीष मित्तल को नियुक्त किया गया

·        ग् वालियर हाई कोर्ट के जूरिस्डिक्शन क्षेत्रांतर्गत कार्य करेगा लीगल एड क्लिनिक ·        गरीबों , लाचारों को मिल सकेगी मुफ्त का...