शुक्रवार, 4 दिसंबर 2020

पानी में डूबने से मृत दो लोगों के वारिसों को 4-4 लाख की अर्थिक सहायता मंजूर

 पानी में डूबने से जान गवा बैठे जिले के दो युवकों के परिजनों को 4-4 लाख रूपए की आर्थिक सहायता मंजूर की गई है। प्रदेश सरकार द्वारा राजस्व पुस्तक परिपत्र में किए गए प्रावधानों के तहत अनुविभागीय राजस्व अधिकारी ग्वालियर सिटी श्री प्रदीप सिंह तोमर के न्यायालय द्वारा यह आर्थिक सहायता स्वीकृत की गई है।

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक लक्ष्मीनगर लश्कर निवासी अमित कुशवाह की गत जून माह में तिघरा जलाशय में नहाते समय डूबने से मृत्यु हो गई थी। अनुविभागीय अधिकारी ग्वालियर सिटी श्री तोमर ने स्व. अमित कुशवाह के वैध वारिस अर्थात उनके पिता के लिए 4 लाख रूपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत की है।
    इसी तरह रेशमपुरा निवासी सतीश कर्मावत गत 8 अगस्त को नलकेश्वर महादेव मंदिर से लौट रहे थे, उसी समय तेज बारिश की वजह से उनकी बाईक पुलिया के नीचे गिर गई और पानी में डूबने से सतीश की मृत्यु हो गई। स्व. सतीश कर्मावत की धर्मपत्नी श्रीमती रश्मि कर्मावत की मदद के लिये राजस्व पुस्तक परिपत्र के प्रावधानों के तहत 4 लाख रूपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत की गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

केंद्रीय मंत्री का चंबल पर भव्य स्वागत , केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने की अगवानी , भव्य रोड रथ पर रोड शो किया

  देश और प्रदेश का विकास ही मुख्य मकसद - केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री श्री सिधिंया  मुरैना 22 सितम्बर 2021/केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ...