गुरुवार, 7 जनवरी 2021

कलेक्टर ने कहा मैं भी आऊँगा दीनदयाल रसोई में भोजन करने, दीनदयाल रसोई का किया निरीक्षण और व्यवस्थाओं को भी देखा

कलेक्टर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने दीनदयाल रसोई का निरीक्षण किया और कहा कि मैं भी आऊँगा एक दिन खाना खाने । रसोई के संचालक ने कहा कि सर कभी भी आईए यहाँ हमेशा अच्छा और ताजा भोजन परोसा जाता है। ग्वालियर के बस स्टेण्ड पर संचालित दीनदयाल रसोई में प्रतिदिन लोग 10 रूपए प्रति थाली के मान से स्वादिष्ट भोजन का लाभ उठा रहे हैं।
    कलेक्टर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने बुधवार को अचानक दीनदयाल रसोई पहुँचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया और संचालक से दीनदयाल रसोई में आने वाले लोगों की जानकारी ली। उनके साथ अपर आयुक्त नगर निगम श्री मुकुल गुप्ता और विभागीय अधिकारी मौजूद थे।
    कलेक्टर श्री सिंह ने दीनदयाल रसोई में भोजन कर रहे लोगों से भी चर्चा की और भोजन की गुणवत्ता के संबंध में जानकारी प्राप्त की। भोजन कर रहे लोगों ने भोजन को अच्छा बताया और व्यवस्थाओं के संबंध में भी प्रशंसा की। उन्होंने दीनदयाल रसोई में भोजन की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए। इसके साथ ही साफ-सफाई को और बेहतर बनाने को कहा। दीनदयाल रसोई में अधिक से अधिक जरूरतमंद लोग आएँ और 10 रूपए में भोजन प्राप्त करें, इसका प्रयास किया जाए। रेलवे स्टेशन और बस स्टेण्ड पर आने वाले मुसाफिरों को दीनदयाल रसोई के संबंध में जानकारी रहे, यह भी प्रयास हों। इसके संबंध में दोनों स्थानों पर प्रचार बोर्ड भी स्थापित किए जाएँ। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

सार्वजनिक सूचना विज्ञप्ति - न्यायालय प्रथम व्यवहार न्यायाधीश वर्ग -1 जिला मुरैना म.प्र. , जिला एवं सत्र न्यायालय मुरैना मध्यप्रदेश

  In the Court Of Chief Judicial Magistrate, District Morena Presiding Officer : श्री राजीव राव गौतम आवेदन अंतर्गत धारा 372 भारतीय ...