सोमवार, 18 जनवरी 2021

सहयोग आपका, मेहनत हमारी - बनेगा स्वच्छ ग्वालियर, कर लो तैयारी

 नगर निगम आयुक्त श्री शिवम वर्मा ने स्वच्छ ग्वालियर स्वस्थ ग्वालियर के लिए शहर के सभी नागरिकों से अपील की है कि यह नगर हमारा है और इसे स्वच्छ रखने की जवाबदारी भी हमारी है। नगर निगम का अमला शहर को स्वच्छ बनाने में लगा हुआ है, आपसे अपेक्षा है कि आप नगर निगम के सहयोगी बनें और ग्वालियर को स्वच्छता में अव्वल बनाने में जुट जाएं।

निगमायुक्त श्री वर्मा ने बताया कि  स्वच्छता रैंकिंग में हमें पिछले वर्ष तेरहवां स्थान मिला है , अब हमें अपने शहर को नंबर एक पर लाना है , लेकिन यह तभी संभव है। जब शहर  का हर नागरिक अपने शहर को सबसे स्वच्छ और सुंदर शहर बनाने के साथ-साथ सबसे स्वस्थ शहर बनाने के लिए कटिबद्ध हो और नगर निगम के अमले के साथ कंधे से कंधा मिलाकर स्वच्छता के कार्य में भागीदार बने।
उन्होंने कहा कि हम नहीं चाहते कि आप स्वच्छता के कार्य में कोई मेहनत करें पर हम अपेक्षा करते हैं कि आप हमारे किए हुए कार्यों में सहभागी बनें। हमारा शहर बहुत सुंदर शहर है, इसे और सुंदर बनाने में आपकी भागीदारी अपेक्षित है। मैं नगर निगम कमिश्नर श्री शिवम वर्मा आपको आश्वस्त करता हूं कि शहर को स्वच्छता में नंबर 1 लाने में निगम का पूरा परिवार कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगा। मुझे कोई शक भी नहीं है कि हमारा शहर का देश के सबसे स्वच्छ शहर में स्थान नहीं आ सकता है । बस अपेक्षा है कि शहर के हर नागरिक को दृढ़ संकल्पित होने की। हम अपना मकान, अपना मोहल्ला ,अपनी दुकान स्वच्छ रखने के लिए कार्य करें तो कोई कारण नहीं है कि हम देश में अव्वल ना हो पाएं। तो लें संकल्प आज ही अपने शहर को सबसे स्वस्थ और सुंदर शहर बनाने के साथ-साथ सबसे स्वच्छ शहर बनाने के लिए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

केंद्रीय मंत्री का चंबल पर भव्य स्वागत , केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने की अगवानी , भव्य रोड रथ पर रोड शो किया

  देश और प्रदेश का विकास ही मुख्य मकसद - केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री श्री सिधिंया  मुरैना 22 सितम्बर 2021/केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ...